स्ट्रिक्टली बीबीसी क्लासिक एंटरटेनमेंट का पहला एपिसोड

स्ट्रिक्टली कम डांसिंग के प्रशंसकों को इस गर्मी में BBC पर थ्रोबैक प्रोग्रामिंग के विशेष सत्र के भाग के रूप में शो के पहले एपिसोड की स्क्रीनिंग देखने को मिलेगी.

नया नौ दिन पुराना सौ दिन -

प्रसारक 27 जुलाई से पिछले पांच दशकों में शनिवार रात के मनोरंजन कार्यक्रमों की एक पुरानी सूची दिखाकर दर्शकों को पुरानी यादों की सैर पर ले जाएगा.

bbc classic logo


क्लासिक मनोरंजन सत्र बीबीसी फोर और आईप्लेयर पर बीबीसी के ओलंपिक कवरेज के दौरान तीन शनिवार की रातों में प्रसारित होगा.

स्ट्रिक्टली कम डांसिंग -

संग्रह में स्ट्रिक्टली कम डांसिंग का पहला एपिसोड शामिल होगा, जिसका पहला प्रसारण 15 मई 2004 को हुआ था, जिसमें टेस डेली और सर ब्रूस फोर्सिथ प्रस्तुतकर्ता के रूप में शामिल थे.

चैट शो  -

सर माइकल पार्किंसन के इसी नाम के चैट शो का अंतिम एपिसोड भी इस सूची में शामिल है, जो 2004 में आईटीवी पर आने से पहले बीबीसी पर प्रसारित होता था.


बीबीसी के अंतिम संस्करण में सर ब्रूस, टेनिस स्टार बोरिस बेकर और आयरिश बैंड, द कॉर्स के साक्षात्कार दिखाए गए.

मिरांडा हार्ट का साक्षात्कार -

जनरेशन गेम के एपिसोड और सर टेरी वोगन द्वारा होस्ट किए गए ब्लैंकेटी ब्लैंक के विभिन्न संस्करण, लेस डावसन और पॉल ओ’ग्रेडी के ड्रैग कैरेक्टर, लिली सैवेज, दिखाए जाएंगे, साथ ही नोएल हाउस पार्टी, बॉब्स फुल हाउस और 2013 में सर ब्रूस के साथ कॉमेडियन मिरांडा हार्ट का साक्षात्कार भी दिखाया जाएगा.


बीबीसी में चैनल प्रबंधन प्रमुख लिंडसे करी ने कहा, "हम अपने दर्शकों को पांच दशकों के प्रिय बीबीसी मनोरंजन की पुरानी यात्रा पर ले जाने को लेकर रोमांचित हैं."