विक्की कौशल-त्रिप्ति डिमरी स्टारर फिल्म ने ओपनिंग डे पर ₹8 करोड़ से अधिक की कमाई की

 बैड न्यूज़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1: विक्की कौशल, त्रिपती डिमरी और एमी विर्क-स्टारर 'बैड न्यूज़' 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई। Sacnilk.com के अनुसार, अपने पहले दिन, फिल्म ने भारत में लगभग 8.50 करोड़ रुपये की कमाई की। निर्माताओं द्वारा 'तौबा तौबा' गाना रिलीज़ किए जाने के बाद से ही फिल्म ने काफी चर्चा बटोरी।

BAD NEWS DAY ONE


Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार, चेन्नई में फिल्म ने सबसे ज़्यादा 54.50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी देखी, उसके बाद जयपुर में 31.25 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी रही। बेंगलुरु, भोपाल, एनसीआर, मुंबई जैसे शहरों में क्रमशः 28 प्रतिशत, 25.75 प्रतिशत, 26 प्रतिशत, 20.75 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी देखी गई। फिल्म को मिले-जुले रिव्यू मिलने के साथ, वीकेंड में इसका कलेक्शन देखना दिलचस्प होगा। हालांकि, Sacnilk.com ने फिल्म के लिए गिरावट की भविष्यवाणी की है क्योंकि इसने दूसरे दिन केवल ₹0.7 करोड़ का कलेक्शन होने का अनुमान लगाया है।

बैड न्यूज रिव्यू : 

हालांकि फिल्म को दर्शकों से मिश्रित समीक्षा मिली, लेकिन फिल्म व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने कहा कि यह एक मजेदार और अच्छी तरह से तैयार की गई मनोरंजक फिल्म है, जो बिना रुके मनोरंजन का वादा करती है और देती भी है।

एक्स को लेते हुए उन्होंने लिखा, "निर्देशक #आनंद तिवारी ने एक ऐसा कथानक चुना है जो हास्यास्पद लग सकता है, लेकिन स्मार्ट और दिलचस्प पटकथा आपको ज्यादातर समय बांधे रखती है... #आनंद यह भी सुनिश्चित करते हैं कि हास्य क्षण और चुटकुले अच्छी तरह से उतरें, लेखन अवांछित ट्रैक में न भटके और परिणति उपयुक्त हो।" "#विक्की कौशल शानदार हैं, भावनात्मक दृश्यों में चमकते हैं, और अपने किरदार को शानदार ढंग से निभाते हैं। #बैडन्यूज निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों की संख्या में कई गुना इजाफा करेगा... #त्रिप्ति डिमरी चमकती हैं। वह शानदार लगती हैं, हल्के और भावनात्मक हिस्सों को खूबसूरती से संतुलित करती हैं और कार्यवाही में बहुत जरूरी ग्लैमर जोड़ती हैं, "उन्होंने कहा।


"#AmmyVirk का किरदार शानदार है। खास तौर पर कॉमिक सीक्वेंस में उनकी टाइमिंग बेहतरीन है। वैसे भी, वह अपने किरदार में विश्वसनीयता जोड़ते हैं... #NehaDhupia और #SheebaChaddha का कम इस्तेमाल किया गया है, अगर उन्हें ज़्यादा अहमियत दी जाए तो वे कहानी को और बेहतर बना सकती हैं।"