नागा चैतन्य, शोभिता धूलिपाला की सगाई, पहली तस्वीरें सामने आईं

अभिनेता नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला ने सगाई कर ली है. इस जोड़े ने सगाई समारोह की तस्वीरों के साथ अपने रिश्ते की जोरदार शुरुआत की, जिसे चाय के पिता नागार्जुन ने साझा किया.

पिता के आशीर्वाद के साथ -

नागार्जुन ने सोशल मीडिया पर लिखा, "हमें अपने बेटे नागा चैतन्य की सगाई की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है, जो आज सुबह 9:42 बजे सोभिता धुलिपाला से हुई!! हम उसे अपने परिवार में स्वागत करते हुए बहुत खुश हैं. खुश जोड़े को बधाई! उन्हें जीवन भर प्यार और खुशी की कामना करता हूँ. भगवान भला करे! 8.8.8अनंत प्रेम की शुरुआत."

तस्वीरों में शोभिता खूबसूरत पीच सिल्क साड़ी और पारंपरिक सोने के आभूषणों में नज़र आ रही हैं. उनके बालों में पीच के फूल सजे हुए हैं. चाय अपने सफ़ेद परिधान में शाही अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं.

naga-chaitanya-sobhita-dhulipala-are-engaged-first-pics-out-nagarjuna-blesses-couple


इस जोड़े के प्रशंसकों ने दोनों को आशीर्वाद दिया. एक प्रशंसक ने लिखा, "बहुत-बहुत बधाई." "चाय और अक्किनेनी परिवार को शुभकामनाएं," एक अन्य टिप्पणी में लिखा गया। एक अनुयायी ने लिखा, "अक्किनेनी परिवार को बधाई." एचटी की एक विशेष रिपोर्ट के अनुसार, यह समारोह हैदराबाद में नागार्जुन के घर पर आयोजित किया गया था.


चैय के एक करीबी सूत्र के अनुसार, सगाई समारोह में नागार्जुन की पत्नी अमला अक्किनेनी और चैतन्य के भाई अखिल, धुलिपाला के माता-पिता के साथ मौजूद थे. वे पहचान उजागर नहीं करना चाहते थे.


नागार्जुन और उनका परिवार हैदराबाद के जुबली हिल्स में एक आलीशान घर में रहता है. यह घर तेलुगु फ़िल्म प्रशंसकों के लिए एक मील का पत्थर है.


अफवाहों से हकीकत -

पिछले साल सितंबर में नागा की ‘दूसरी शादी’ की अफवाहें ऑनलाइन सामने आईं. तब अभिनेता के करीबी सूत्रों ने इसका खंडन किया था. “वह अभी भी सोभिता के साथ मज़बूत रिश्ते में हैं. हमने उन्हें अलग होते या ऐसा कुछ होते नहीं देखा. वे चुपके से डेटिंग कर रहे हैं. वे अपने रिश्ते के बारे में जल्द ही खुलकर बात नहीं करेंगे, जब तक कि वे शादी या सगाई करने का फैसला नहीं कर लेते. उन्हें एक साथ देखे जाने से कोई परेशानी नहीं है, लेकिन जब तक वे इसे एक समारोह के साथ पूरा नहीं कर लेते, तब तक यह एक निजी बात होगी,” अंदरूनी सूत्र ने हमें बताया.


उन्होंने पहले सामंथा रूथ प्रभु से शादी की थी. वे 2021 में अलग हो गए.